शनिवार, 19 सितंबर 2020

सिद्ध सुलेमानी मोहिनी मसानी मंत्र

जैसा की आप सभी साधकों को पता है कि वशीकरण तंत्र क्षेत्र में सबसे ज्यादा कठिन कार्य होता है।  हम लोग शास्त्रिक वशीकरण मंत्र और यंत्रों का प्रयोग तो करते हैं और सभी जानते भी हैं लेकिन इनके कठिन नियमों को पूरा करवाना  संभव नहीं होगा  पाता इस कारण वह वशीकरण मंत्र यंत्र काम नहीं करते और रही टोटके की बात टोटका अगर सही कर दिया तो काम करेगा वरना टोटका काम नहीं करेगा।

अधिकतर वशीकरण मंत्र को सिद्ध करना दुष्कर कार्य होता है सिद्ध इसको कर पाना ना के बराबर होता है।

अगर आप तंत्र के क्षेत्र में हैं और आपके पास मोहिनी मंत्र नहीं है तो उसके लिए बहुत ही उपयुक्त यह मंत्र है यह मंत्र काम भी करता है और इसका रिजल्ट भी साथ ही साथ मिल जाता है

आज जो मैं आपको एक सिद्ध वशीकरण मंत्र देने जा रहा हूं वह शमशान से काम करता है और उसका भोग भी मैं आपको बताऊंगा पूरा मंत्र दूंगा यह एक बहुत गुप्त मंत्र है और बहुत तीव्र गति से काम करता है हां इसको सिद्ध करना थोड़ा कठिन है लेकिन सिद्ध करने के बाद यह बहुत अच्छा काम देता है।

याद रखें जो भी मंत्र मैं डालता हूं वह सिद्ध मंत्र होते हैं बाकी प्रयोग करने वाले के ऊपर होता है ।

कि वह कोई गलती नहीं करता दूसरी बात अगर आप किसी का मंत्र उठाकर काम कर रहे हो तो थोड़ी श्रद्धा मन में रखें। 
और उसकी दक्षिणा जो बनती हो उसी तो अपने मन में विचार करके खुद ही दे दे जो आपके मन में आए। गुरुदक्षिणा अगर आप मार लेंगे तो कोई भी शक्ति आपका कोई कार्य नहीं करेगी यह प्रमाणित है 
आजमाने के चक्कर में किसी पर या नफरत की भावना से किसी पर इस मंत्र को प्रयोग ना करें अगर बिना आज्ञा अनुमति के या बिना गुरु के इस इन मंत्रों का प्रयोग करते हैं और आपको कुछ अनिष्ट होता है तो उसमें हमारा लेश मात्र भी कोई उत्तर दायित्व नहीं होगा।

इस मंत्र को आपने 11 दिन तक एक माला प्रतिदिन रात को साफ कपड़े पहनकर साफ सुथरे आसन पर बैठना चाहिए और आसन कोई भी हो पश्चिम दिशा की ओर मुंह करके सामने सवा हाथ जमीन पर सफेद मिट्टी का चौंक लगाकर देशी घी और सरसों के तेल के दीपक जलाएं फिर धूप, जोड़ा सेंट,गुलाब के फूल ,जोड़ा मीठा पान ,जोड़ा सिगरेट, 7 सबूत लौंग ,7 छोटी इलायची,एक पाव सात प्रकार की मिठाई,2 मुर्गी के देसी अंडे प्रत्येक अंडे पर 5 रुपये के परिमाण का काजल का टीका लगाकर सामने रखकर जाप करना है। जाप के बाद ये सामान आपको उजाड़ स्थान पर रखना है।

साधना के दौरान आपको चलते हुए पानी में ख्वाजा जी के लिए ,दलिया या कच्चे चावल शक्कर में मिलाकर और एक रुई में थोड़ा सा इत्र लगाकर सवा मुट्ठी घर भर निश्चित समय और स्थान पर ख्वाजा जी का ध्यान करते हुए अर्पण करना है।

हाज़िरी डालने का मंत्र:-ख्वाजा खिज़र जिद पीर पिदर मदर दस्तगीर सिधां नाथा दे सरदार कचियाँ पक्कीयाँ कड़ाहीयां तेरे नाम।

11 वे दिन आपको वापस पहले दिन वाला सामान देना है  और  आपकी साधना पूरी हो गई ।

फिर इसको किस प्रकार प्रयोग करना है यह मैं आपको बताता हूं  ग्यारह दिन साधना करने के बाद आपको सात प्रकार की मिठाई,1 सेंट,7 लोंग,7इलाइची,जोड़ा कलावा माचिस और दो मुर्गी के अंडे जिन पर 5 रुपये के सिक्के के आकार की एक एक बिन्दी काजल की लगी हो  और जोड़ा सिगरेट लेकर श्मशान में जाना है।

और वहां यह सामान अर्पित करके जलती हुई चिता चिता से थोड़ी सी राख उठा लेनी है फिर आपको चौक पर चला जाना है चौराहे पर चला जाना है।

और वहां जाकर 21 बार इस मंत्र को जोड़ा बूँदी वाले लड्डुओं पर पढ़ना है और लड्डू बूंदी चौक पर रखने के बाद ।
इस राख को उपरोक्त मंतर से 7 बार अभी मंत्रित करके साध्य व्यक्ति का चिंतन करते हुये फूंक मार देनी है।

फिर अपने घर वापस आ जाना है घर में प्रवेश करने से पहले हाथ-पांव धो लेने हैं और घर में प्रवेश करना है।

एक दिन में ही इस वशीकरण मंत्र का प्रभाव हो जाएगा।

मंत्र इस प्रकार है

मोह मोह करदा मैं फिरां,मोहन मेरा नाम राजा मोहां परजा मोहां मोवा करां सलाम,तेरे हत्थ डंडा जबर दा तेरे हत्थ मित्त, जिस नगरी मैं आवां जावां नगरी हमारी मित्त, हट्ट की धूड़ मसान की राख मारां चड़दे मंगलवार चले मन्त्र फुरो वांचा देखां मोहनी माता तेरी कलाम दा तमाशा।

विशेष सूचना :-  कृपया इस मंत्र को कॉपी पेस्ट करने की चेष्टा ना करें यह मंत्र पहली बार इंटरनेट पर डाला गया है और कई सालों से प्रयोग में लिया जा रहा है और सफल रहा है अनुचित कार्य में इसका प्रयोग करने पर यह मोहनी उल्टा प्रभाव देती है और करने वाले का बहुत नुकसान कर देती है ऐसा होने पर हमारा कोई उत्तरदायित्व नही होगा।



श्री झूलेलाल चालीसा।

                   "झूलेलाल चालीसा"  मन्त्र :-ॐ श्री वरुण देवाय नमः ॥   श्री झूलेलाल चालीसा  दोहा :-जय जय जय जल देवता,...